Ad Code

जानिए क्यों जिओ ने दिया मोदी की एक बात पर ६ महीने मुफ्त इन्टरनेट और कोल


अब क्या हे आगे का प्लान कैसे दे लोगो को डिजिटल नोकरी जहा से कोई भी आसानी से कमा  सकता हे पैसा वोभी जितना चाहे इतना। भारत में स्मार्ट सिटी बनाने के लिए ये एक अहम् फैसला.

जी है आब भारत में नहीं रहेंगा कोई बेकार। हर किसी के मोबाइल में होंगा अपना खुद का धंधा, वह भी जब काम करने का मन हो या फ्री टाइम में करे अपना बिजनेस।

वडाप्रधान श्री नरेन्द्र मोदी की डिजिटल इण्डिया की बात को मुकेश अम्बानी ने आसानी से समाज लिया और दोनों ने ठान लिया अब भारत को करके रहेंगे डिजिटल।




भारत को डिजिटल की दिशा में ले जाने के लिए भारत में सब को इन्टरनेट पहुचाना जरुरी था. वह काम तो अब भारत में हो गया, करीब १० करोड़ लोग अभी जिओ का मुफ्त में नेट का इस्तेमाल कर रहे है.

तभी सोचा की हम भारत में लोगो को रोजगारी देंगे और उनसे कभी भी १ रूपया भी नहीं लेंगे लेकिन युसर काम करे उतना उनको देना हे की वह आसानी ने महीने में 30000 - 40000  रुप्पिया कमा सके 

अब भारत में एडवरटाइज मार्केटिंग का बहोत बड़ा बिजनेस है तो सोचा की बड़ी बड़ी कंपनीकी एडवर्टाइज यहाँ मोबाइल पे दिखाई जाय और जो युसर देखेंगा  उस  एडवर्टाइज को उसको पैसा दिया जायेगा।  अब ये तो बहुत ही आसान काम हो गया लोगो को रोजगारी देना, लेकिन सोचा की लोगो को पैसे कमाने के दूसरे रास्ते  भी जरूर दे. तभी कई कंपनिया सामने आई जिन्होंने कहा अगर हमारी एप्लिकेशन इंस्टॉल करेंगे तो हम भी उस युसर को पैसे देंगे.

फिरभी इतना सिमित नहीं था फिर वहा से शॉपिंग करने पर लोगो को कमीशन दिया जाने लगा , तभी लोगो ने बिना कोई इन्वेस्ट या १ रुपए का भी खर्च किये  बिना अपना ऑनलाइन बिजनेस  भी शुरू कर लिया तो युसर को यहाँ से भी इनकम होने लगी. फिर कुछ समय बाद इसमें सर्वे करने पर भी इनकम सुरु हो गई    


डिजिटल नोकरी/धंधा कैसे स्टार्ट करे  (How to Earn Money)

  • अपने Android Mobile के Google Play Store से  Champcash APP install करो।
  • Registration करो
     ●NAME● E-Mail ID● PASSWORD●DATE OF BIRTH ●MOBILE NO.
  •  SPONSER ID 9180341 डालो
  • अपना चैलेंज (8-10 apps Install कर 2-3 मिनट खोले रखना है)
        इतना करते ही आपकी ID INCOME के लिये ACTIVE हो जायेगी।  
 आपका ID Active होते ही आपको १$=६२ रुपीस तुरत ही दे दिए जायेंगे  
 
ID Active होने के बाद अगर आपको कोई भी दिक्कत हो या कोई सवाल हो के यह एप्लिकेशन कैसे यूस  करना हे और कैसे कमाना  हे तो ID Active होने के बाद आपके मोबाइल में इस एप को बंध करके चालू करे तभी स्क्रीन पर एक नंबर दिखाई देंगा उस नंबर पर आप whatsapp में मेसेज करके या कोल करके पूछ सकते है



🔱REGISTRATION NUMBER:- U35990HR2015PTC054530
(Also International)
🔱Company Pan Number :- AAFCC9316H
🔱Service tax number :- AAFCC9316HSD001
🏵 Service tax category :- *Advertising Agency Service *
⚔Company Address ⚔
Sef- 29, Main Market, sector-14, Karnal, Hariyana, India.
Email :- info@champcash.com
🔱Website: – www.champcash.com
🔱 Customer Care number :-+91-184-4022033


Post a Comment

0 Comments

Close Menu