Ad Code

बीजेपी ने केजरीवाल को याद दिलाए वो 28 वादे, जो पूरे नहीं हुए

एमसीडी चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर हमला और तेज कर दिया है. शनिवार को दिल्ली की पूर्व मेयर आरती मेहरा ने साल 2015 में केजरीवाल की ओर से किए गए 28 वादों की सूची जारी की जो अब तक पूरे नहीं हुए हैं. बीजेपी इस सूची को चुनाव के दौरान पूरी दिल्ली में बांटेगी.



इस आरोप पत्र में जनलोकपाल बिल, वीआईपी कल्चर, दिल्ली के बाहर ना जाने की कसम, नए स्कूल और खोलने का वादा, नए शौचालयों का निर्माण और मोहल्ला क्लीनिक जैसे वादों पर आम आदमी पार्टी पर सवाल खड़े किए गए हैं. आरती मेहरा के मुताबिक जनलोकपाल की बात करने वाले केजरीवाल ने कमजोर लोकपाल बिल बनाया और खुद के उपर कोई आंच ना आए इसके लिए पार्टी के अंदरूनी लोकपाल रामदास को ही हटा दिया.


मेहरा ने आरोप लगाया कि वीआईपी कल्चर को खत्म करने की बात करने वाले केजरीवाल खुद ना केवल सरकारी बंगले में रहते हैं बल्कि खुद की और विधायकों की सैलरी कई गुना बढ़ा दी है. नए स्कूलों को बनाने के वादे पर भी सवाल उठाते हुए बीजेपी ने कहा कि दिल्ली सरकार ने बीते 2 साल में सिर्फ नए कमरे बनवाए हैं, कोई नया स्कूल नहीं बनवाया. 1 हजार मोहल्ला क्लीनिक बनाने की बात करने वाली सरकार ने महज 10 मोहल्ला क्लीनिक बनाए हैं. इसपर भी बीजेपी ने आरोप लगाया हैं. 


बीजेपी अब गिनाएगी एमसीडी की उपलब्धियां


बीजेपी लगातार केजरीवाल पर आक्रामक रुख तो अपना रही है लेकिन पार्टी को इस बात का भी अहसास है कि यदि उसे जनता के बीच जाना है तो बीते 10 सालों में किए गए कामों को भी गिनाना होगा. इसलिए जब पूर्व मेयर रह चुकी आरती मेहरा से पूछा गया कि चुनाव में पार्टी सिर्फ आरोप ही लगाएगी या खुद के किए कामों को भी जनता के सामने रखेगी. इस पर उन्होंने कहा कि जल्द ही एमसीडी की उपलब्धियों और उसकी ओर से किए गए अच्छे कामों को जल्द ही सबके सामने रखा जाएगा. 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu